खौफनाक हादसा : Ludhiana में जिंदा जला बिहारी परिवार, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Share It

SAMASTIPUR : इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण आगलगी में झुलसकर बिहार के रहने वाले 7 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के थे और लुधियाना (Ludhiana) में रह रहे थे. इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई.

दरअसल, पंजाब के लुधियाना (Ludhiana) के टिब्बा रोड स्थित मक्कड़ कालोनी के इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां कूड़े के ढेर के साथ लगी झुग्गी में अचानक आग लगने से एक ही परिवार के सात लोग जिंदा जल गए. मामले की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम व पुलिस मौके पर पुहंची. जहां कुछ ही समय में फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

वहीं आग लगने से झुग्गी में सो रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत से चीख-पुकार मच गई. सभी मृत्तक बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले थे. मृतकों में एक दंपती सहित 5 बच्चे शामिल हैं. मृतकों की पहचान सुरेश साहनी (55) उसकी पत्नी अरुणा देवी (52) बेटी राखी (15),मनीषा (10),गीता (8),चंदा (5) और बेटे 2 वर्षीया सन्नी के रूप में हुई है.

घटना में परिवार का बड़ा बेटा राजेश बच गया जो रात अपने दोस्त के घर सोने के लिए गया हुआ था. राजेश ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है. उसके पिता सुरेश कुमार कबाड़ का काम करते थे. इधर घटना की सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल से डॉक्टरों की टीम, डीसी सुरभि मालिक और पुलिस कमिश्नर कौस्तुभ शर्मा मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने शवों को बाहर निकाल सिविल अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू कर दिया है. फिलहाल आग लगने की वजह सामने नहीं आई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.