इस हैशटैग पे तो 168 हज़ार ट्वीट हो गए, Twitter के टॉप पे कर रहा है ट्रेंड

Share It

वैश्विक महामारी के समय में जो स्थिति उत्पन्न हुई है उस से हर किसी के मन मे रोष है। इसी बीच सरकार से खफा जनता ने ट्वीटर पर #मोदी_इस्तीफा_दो हैशटैग चलाया। यह हैशटैग खबर लिखे जाने तक 168 हज़ार ट्वीट्स के साथ पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था।

कोरोना महामारी से फैली अव्यस्था से लोग खफा हैं। अभी तक कोरोना से लाखों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। देश मे ऑक्सीजन से ले कर दवाईयां, हर चीज़ की किल्लत है। स्थिति दिन प्रतिदिन भयावह होती जा रही है। जिस वजह से लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Mod) से ट्वीटर पर #मोदी_इस्तीफा_दो ट्रेंड करा कर इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

इसी बीच कांग्रेस के कार्यकर्ता तथा मुम्बई सिओन कोलीवाड़ा से MLA कैंडिडेट रहे गणेश कुमार यादव (@Ganesh MPYC) ने इंडिया टुडे मैगज़ीन की कवर फोटो जिसमें लाशों की लगी लाइन दिख रही है पोस्ट कर प्रधानमंत्री से इस्तीफे की मांग की है।

वहीं लेखक, ब्लॉगर और एक्टिविस्ट के साथ-साथ Trival Army के फाउंडर हंसराज मीना (Hansraj Meena) ने भी #मोदीइस्तीफादो के साथ ट्वीट कर के प्रधानमंत्री से इस्तीफे की मांग की है

इस प्रकार के हज़ारों ट्वीट आज किये गए हैं। जहाँ किसी ने भारत की बिगड़ती हालत की बात की है तो किसी ने सवाल किया है कि प्रधानमंत्री के लिए क्या ज्यादा जरूरी है, जनता के लिए वैक्सीन या नए प्रधानमंत्री भवन का कंस्ट्रक्शन पूरा करना। लोगों ने कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े बता कर और जलती चिताओं की फोटो लगा कर प्रधानमंत्री से इस्तीफे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.