कई कलाकारों की गलतियां छुपाई लेकिन खुद की जिंदगी से हाथ धो बैठे अजय

Share It

Trendig Bihar, Entertainment Desk

कोरोना की दूसरी लहर में लोग लगातार अपनी जान से हाथ धोते जा रहे हैं। अब तो वायरस इस कदर दिमाग पर हावी हो गया है की रोज रात में सोते वक्त यह सोचते हैं कि कल कोई अपने की मौत की खबर ना सुनने को मिले। इसी कोरोना वायरस का असर हमारे फिल्म इंडस्ट्री पर भी बुरी तरह पड़ रहा है। खबर आ रही है कि मशहूर फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) का कोरोना की वजह से निधन हो गया। 3 मई की रात को अजय ने दिल्ली में अपनी आखिरी सांस ली। पिछले कई दिनों से वो कोरोना से लड रहे थे।

फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashok Pandit) ने 10 दिन पहले अजय के लिए दिल्ली में ऑक्सीजन और बेड के लिए सोशल मीडिया द्वारा गुहार लगाई थी। अजय की मौत की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर चल पड़ी है। कई बड़े-बड़े टीवी और फिल्म एक्टर एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के द्वारा अपना शोक जता रहे हैं।

अजय बॉलीवुड के लिए कितने महत्वपूर्ण थे या फिर कितने बड़े एडिटर थे, इसका अंदाजा इस बात से किया जा सकता है कि उन्होंने ‘लूडो’, ‘जग्गा जासूस’, ‘प्यार का पंचनामा’, ‘कारवां’, ‘इंदू की जवानी’, ‘हाई जैक’, ‘क्रूक’ जैसी बड़ी फिल्मों और ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसी वेब सीरीज की एडिटिंग की थी। इसके साथ साथ उन्होंने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘अग्निपथ’, ‘काय पो छे’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘द डर्टी पिक्चर्स’ जैसी फिल्मों में एक असिस्टेंट एडिटर के रूप में काम किया था। अजय फिलहाल फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की एडिटिंग कर रहे थे जिसमें तापसी पन्नू लीड रोल में दिखने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.