‘बाबा का ढाबा’ के बाबा ने की आत्महत्या की कोशिश

Share It

पिछले साल एक यूट्यबर के वीडियो के बाद ‘बाबा का ढाबा’ का स्टोरी किसी फिल्मी अंदाज में शुरू हुआ और बाबा से रेस्टोरेंट और फिर वापस ढाबा पर आकर रुका था। पिछले साल दिसंबर में ‘बाबा का ढाबा’ (Baba ka Dhaba) एक रेस्टोरेंट बन चुका था, लेकिन यह कहानी ज्यादा दिन तक नहीं चली और फरवरी आते-आते रेस्टोरेंट्स को बंद करना पड़ा। पिछले दिनों बाबा का ढाबा के मालिक Kanta Prasad को फिर से उनके पुराने ढाबे पर देखा गया जहां उन्होंने बताया कि वह फिर से क्यों ढाबे पर लौट आए। लेकिन अब दिल्ली के मालवीय नगर से यह खबर सामने आ रही है कि ढाबा के मालिक Kanta Prasad ने सुसाइड करने कोशिश की है।

न्यूज़ एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक 17 जून की देर रात के मालिक Kanta Parsad ने नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की। खबर के मुताबिक पहले तो कांता प्रसाद ने खूब शराब पी और उसके बाद नींद की गोलियां खा ली। जिसके बाद उन्हें काफी नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि कांता प्रसाद खतरे से बाहर है।

कांता प्रसाद के आत्महत्या करने के कारण को बताते हुए पुलिस ने कहा कि अभी उनके आत्महत्या करने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। वहीं ढाबा के मालिक की पत्नी ने बताया कि जहां उनका रेस्टोरेंट्स था उस जगह का किराया 1 रुपए था और जबकि रेस्टोरेंट की कमाई 30,000 थी। जिस वजह से उन्हें रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा।