Bhumi Pednekar : मां का प्यार मिलना तो मुश्किल है, इस बच्चे को कोई मां का दूध ही पिला दो

Share It

इस कोरोना ने जितनी जानें ली है उससे कई ज्यादा जिंदगियां बर्बाद कर दिया है। ना जाने कितनो के अपनों का हांथ और साथ छीन उसे हमेशा के लिए अनाथ और बेसहारा बना दिया है।

कोरोना वायरस की वजह से बहुत से बच्चों के सिर से उनके मां-बाप का साया उठ गया है। इन बच्चों की मदद के लिए सरकारें और देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। इनमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। और उसमे से एक नाम अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) का भी है।

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली भूमि ने कुछ देर पहले ट्वीट कर एक छोटे बच्चे के लिए मां का दूध मुहैया करवाने के लिए मदद मांगी है, जिसकी मां का हाल ही में कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उन्होंने लोगो से जल्द मदद करने की अपील की है।

भूमि पेडनेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘2 महीने का बच्चा, मां कोविड से गुजर गई है, बांकुरा के पास मां के दूध की तत्काल आवश्यकता है, पश्चिम बंगाल में स्तनपान कराने वाली माताएं जो सीधे आगे आने के लिए दूध को फ्रीज कर सकती हैं, वह कोलकाता, दुर्गापुर, बांकुरा, बिष्णुपुर से सप्ताह में एक बार दूध एकत्र कर सकती हैं।’ सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।