Patna : मासूम बच्ची का रेप, सातवीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने घटना को दिया अंजाम

Share It

PATNA : राजधानी पटना (Patna) से हैरान करने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल सातवीं क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. मामला राजीव नगर थाने के रोड नंबर 24 का है. पटना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि एक नाबालिग किशोर ने 10 साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर नाबालिग किशोर को पकड़ लिया गया है. किशोर की उम्र भी महज 16 साल है और वह छात्रा के घर के बगल में रहता है. पकड़ा गया आरोपी सातवीं क्लास में पढ़ाई करता है.

राजीव नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने आरोपित के पकड़े जाने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पीड़िता का बयान कोर्ट में करा दिया गया है और मेडिकल भी कराया जायेगा. जानकारी मिली है कि छात्रा घर में अकेली थी और उसके माता-पिता किसी काम से बाहर गये हुए थे. इसी बीच पड़ोस का नाबालिग किशोर सामान लेने के बहाने उसके कमरे में घुस गया.

इसके बाद जान मारने की धमकी दी और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जाते-जाते यह भी बोल गया कि अगर किसी को बताया तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जायेगा. छात्रा ने डर से मुंह नहीं खोला, लेकिन जब वह प्रतिदिन की तरह स्कूल गयी तो उसकी तबीयत खराब हो गई.

उसके पिता उसे घर लेकर पहुंचे. लेकिन छात्रा के शरीर में लगातार परेशानी हो रही थी. इसके बाद जब पिता ने उससे पूछताछकी तो उसने सारी बात बताई. इसके बाद पिता राजीव नगर थाना पहुंचे और किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया.