BJP नेता का बड़ा बयान, तेजस्वी जान लें पार्टी में सीएम फेस हैं नित्यानंद राय

Share It

PATNA : बिहार के राजनीति में इन दिनों काफी उथल पुथल देखने को मिल रहा है, जहां एक ओर नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने की चर्चा चल रही हैं. तो वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री पद को लेकर दावेदारी शुरु हो चुका है. जबकि बीजेपी (BJP) में तो मुख्यमंत्री पद को लेकर दावेदारी भी शुरु हो गई है. बता दें कि पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी के पास मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं होने की बात कही थी जिसके बाद अब पार्टी ने इसको लेकर अब बड़ा बयान दिया है. प्रदेश प्रवक्ता राम सागर सिंह ने कहा है कि भाजपा में मुख्यमंत्री की काबिलियत रखने वाले कई नेता हैं.

बीजेपी के प्रवक्ता राम सागर सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में खाता नहीं खोल पाए और खुद मुख्यमंत्री का चेहरा बने हुए हैं. जबकि भाजपा में मुख्यमंत्री की काबिलियत रखने वाले कई नेता हैं. अध्यक्ष रहते हुए नित्यानंद राय ने बिहार के 40 में से 39 सीटें जीती थीं और नित्यानंद राय ने भाजपा को बड़ी सफलता दिलाई थी. वह मुख्यमंत्री का चेहरा हैं. इसके अलावा हमारी पार्टी में संजय जायसवाल, मंगल पांडे सरीखे नेता हैं, जो किसी भी पद के लिए काबिल हैं.

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों अपने एक बयान के माध्यम से बिहार में भाजपा नेताओं की काबिलियत पर सवाल उठाया था. तेजस्वी ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के पास एक भी मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि भाजपा में नेतृत्व क्षमता व नेताओं की कमी है. और खास तौर पर मुख्यमंत्री पद के लिए कोई योग्य उम्मीदवार उनके पास नहीं है. तेजस्वी ने आगे कहा था कि उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने बिहार में योगी मॉडल की जरूरत बताई है. इसका मतलब तो यही है कि ये लोग खुद को काबिल नहीं समझते हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आगे यहां तक कह दिया कि तारकिशोर प्रसाद ने यह साबित कर दिया कि बिहार के किसी भी बीजेपी नेता में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत नहीं है. प्रदेश में बीजेपी के दो उप मुख्यमंत्री हैं, इसके बावजूद बीजेपी का ये बयान बताता है कि उन्होंने सरेंडर कर दिया है. जबकि बीजेपी के नेता मुख्यमंत्री की रेस में सबसे प्रबल दावेदार केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को मानते हैं. भाजपा प्रवक्ता डॉ राम सागर सिंह ने अपने बयान में ये साफ कहा कि भाजपा में मुख्यमंत्री की काबिलियत रखने वाले कई नेता हैं और उन्होंने साफ तौर पर नित्यानंद राय का नाम लेकर कहा कि वह मुख्यमंत्री का चेहरा हैं.