Bihar प्रशासनिक सेवा के 28 अफसरों को मिली पोस्टिंग, नीतीश सरकार ने जारी की अधिसूचना, देखें पूरी लिस्ट

Share It

PATNA : बिहार प्रशासनिक सेवा (Bihar Administrative Service) के 28 नए अफसरों को पोस्टिंग (posting) मिली है. सूबे के अलग-अलग जिलों में इनकी तैनाती सीनियर डिप्टी कलेक्टर (senior deputy collector) के रूप में की गई है. सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से इसकी अधिसूचना (notification) जारी कर दी गई है. इस खबर में नीचे अफसरों की पूरी लिस्ट दी हुई है.

बिहार सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक ये सभी नए अफसर हैं. विभिन्न जिलों में लगभग ढाई दर्जन नए अफसरों की तैनाती से विकास के काम में तेजी आने की उम्मीद की जा रही है.

आपको बता दें कि बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) की तरफ से 65वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के आधार पर बिहार प्रशासनिक सेवा में नियुक्ति के लिए अनुशंसित 28 अभ्यर्थियों को परीक्ष्यमान (प्रोबेशनर) वरीय उप समाहर्ता के पद पर नियुक्त कर लिया गया है. इन सभी को व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए जिला में पदस्थापित करने का आदेश भी जारी कर दिया गया.

सरकार की ओर से जारी की गई अधिसूचना के अनुसार BAS अधिकारी गौरव सिंह को कैमूर, चंदा भारती को भागलपुर, सुमित कुमार को दरभंगा, अविनाश कुमार सिंह को पटना, आदित्य श्रीवास्तव को गया, एस. प्रतीक को पश्चिम चंपारण, आदित्य कुमार को बक्सर, अंकित कुमार को बांका, प्रणव कुमार को नालंदा, राघवेन्द्र प्रताप सिंह को अरवल, धर्मराज को शेखपुरा, सावन को सुपौल, यशवंत कुमार को पूर्वी चंपारण, राज कुमार को बेगूसराय, श्वेता प्रियदर्शी को सीतामढ़ी में तैनात किया गया है.

इन अफसरों के आलावा शिखा को पटना, मनीष कुमार को सारण, निपुन कुमारी को सारण स्वाती कुमारी को पूर्णिया, सिमरन कुमारी को शिवहर, अनुराधा लक्ष्मी को सारण, ज्योत्सना कृष्ण को पूर्णिया, अमित कुमार को सहरसा, शैल दासन को सहरसा, नेहा कुमारी को रोहतास, सदफ आलम को कटिहार, अरबिंद कुमार को अररिया और जुली कुमारी को मुजफ्फरपुर जिला में व्यावहारिक प्रशिक्षण के लिए पदस्थापित किया गया है.

यहां देखिये पूरी लिस्ट –

57797c0f753d47479437b5d87da4167c 0002
Bihar Administrative Service
57797c0f753d47479437b5d87da4167c 0003
Bihar Administrative Service