Bihar: सुबह-सुबह घर पर पलटा ट्रक, 2 मासूम बच्चों की मौत, मां-बेटा बुरी तरह जख्मी

Share It

SUPAUL : बिहार (Bihar) के सुपौल जिले में आज सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ है. इसमें भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, दो लोग बुरी तरह जख्मी बताये जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है.

सुपौल में पिपरा-त्रिवेणीगंज NH 327 E के किनारे गजहर में भयानक एक्सीडेंट हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, वार्ड नम्बर 2 में एक घर पर गिट्टी लदा हुआ ट्रक पलट गया. इस हादसे की चपेट में घर में सो रहे 4 लोग आ गए. एक तरफ जहां दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. वहीं 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

स्थानीय लोगों का कहना है कि अनिल राम की पत्नी रंजना देवी (25) अपने चार बच्चों के साथ घर में पलंग पर सोई हुई थी. अचानक तेज़ रफ्तार से आ रहा एक गिट्टी लदा ट्रक घर पर ही पलट गया. घर में सोई मां और 3 बच्चे सभी ट्रक के नीचे दब गए. ट्रक के नीचे दबने से 5 वर्षीय श्रवण कुमार और 7 वर्षीय सरस्वती कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं रंजना देवी और 3 वर्षीय बेटा लक्ष्मण कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

दोनों को बेहतर इलाज सुपौल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रक चालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.