Bihar: बड़े हादसे में तीन की मौत, सीवान में पेड़ गिरने से लोगों की गई जान

Share It

SIWAN : बिहार (Bihar) के सीवान जिले में तीन लोगों की मौत हो गई है. जिले के पचरुखी में दीवार गिरने से दो और मैरवा में पेड़ से बाइक टकराने के बाद युवक की मौत हो गई. वहीं, कई जगह पेड़ गिरने से आवागमन हुआ बाधित हो गया. जबकि कई लोगों के जख्मी होने की भी खबर है.

बताया जा रहा है कि सोमवार की देर शाम आई तेज आंधी-तूफान ने सीवान में कहर बरपाया. कई जगह पेड़ गिरने की घटनाएं सामने आईं. पचरुखी के जसौली शेखपट्टी में कच्ची दीवार गिरने से दो बच्चों की दबने से मौत हो गई. दूसरी ओर मैरवा में सड़क पर गिरे पेड़ से टकराकर बाइक सवार युवक की जान चली गई. जबकि एक की हालत गंभीर है.

जानकारी के अनुसार पचरुखी में जान गंवाए दो बच्चों में अफरोज हुसैन की सात वर्षीय पुत्री शायरा परवीन और रेयाज हुसैन का 8 वर्षीय पुत्र अफरोज अली शामिल है. मैरवा में सड़क पर गिरे पेड़ से टकराकर मृत बाइक सवार युवक देवरिया जिला अंतर्गत बनकटा के ठाकुरपुर निवासी नुरायन अंसारी का 22 वर्षीय पुत्र टीपू कुमार था.

वहीं घायल मिश्रौली के भूषण प्रसाद का 18 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है. यह सड़क दुर्घटना यूपी के बनकटा थाना क्षेत्र के बासोपट्टी के पास की है. पचरुखी से मिली जानकारी के अनुसार दोनो मृतक किशोर और किशोरी दीवार के बगल मे खेल रहे थे. इसी दाैरानल आंधी आ गयी। और दीवार गिर गई. इसके मलबे में दोनों बच्चे दब गए थे.

परिजनों ने घायल समझकर दोनों को अस्पताल ले गए लेकिन, वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मैरवा में सोमवार की शाम आयी आंधी और पानी में मैरवा गुठनी मुख्य मार्ग पर बभनौली चट्टी के पास सड़क पर बड़ा पेड़ गिरने से आवागमन अवरुद्ध हो गया. पेड़ की चपेट में आने से एक बिजली का खंभा भी टूटकर गिर गया. आंधी के बाद हर तरफ अंधेरा पसर गया.