Bihar : बारात जा रही कार का जबरदस्त एक्सीडेंट, 3 लड़कों की मौत, 2 लोग बुरी तरह घायल

Share It

MADHEPURA : बिहार (Bihar) के मधेपुरा जिले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. भीषण एक्सीडेंट में तीन लड़कों की मौत हो गई है. वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. तीन लड़कों की मौत के बाद से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना मुरलीगंज और कुमारखंड थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास की है. हादसा SH-91 पर मोड़ पर हुआ. मिली जानकारी के अनुसार, कार और बोलेरो की टक्कर में 3 युवकों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतकों में आजाद टोला निवासी अभिषेक कुमार उर्फ सोनू, नगर परिषद वार्ड नंबर 9 का रहने वाला केशव कुमार और नगर परिषद वार्ड नंबर 14 निवासी दिलखुश कुमार शामिल है. वहीं, घायलों की पहचान नहीं हो सकी है और उनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इधर, हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो को मौके पर छोड़कर भाग निकला.

बताया जा रहा है कि बारात मधेपुरा के खौपेती से सुपौल के जदिया जा रही थी. इसी बारात में कार सवार 5 युवक भी शामिल थे. जैसे ही उनकी कार लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास तीखे मोड़ पर पहुंची, सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही कार सवार 3 की मौत हो गई.

इधर, घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतकों के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.