Bihar: बदमाशों ने की युवक की हत्या, नदी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Share It

BAGHA : बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले में एक युवक की हत्या (murder) कर दी गई है. बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. नदी किनारे युवक की लाश बरामद की गई है. पुलिस (Bihar Polcie) मामले की छानबीन (probe) में जुटी हुई है.

घटना पश्चिम चंपारण जिले के बगहा की है. यहां रामनगर थाना (Ram Nagar Police Station) के नेपाली टोला (Nepali Tola) में बदमाशों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने युवक की लाश को नदी के किनारे फेंका था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक एक मई से ही गायब था. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी.

इस घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. मृतक की पहचान विजय सहनी के रूप में की गई है, जो एक मई से ही गायब था. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी.

पुलिस के मुताबिक विजय सहनी का शव जमुनियाहवा सरेह नदी के पास से बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है.