Bihar: भीषण रोड एक्सीडेंट में दो शिक्षकों की मौत, स्कूल जाने के दौरान बड़ा हादसा

Share It

PATNA : बिहार (Bihar) के भोजपुर जिले में दो शिक्षकों की मौत हो गई है. स्कूल जाने के दौरान रोड एक्सीडेंट में दोनों शिक्षकों की जान गई है. घटना के बाद स्कूल परिसर में सन्नाटा पसर गया है. इस घटना ने साथी कर्मियों को झकझोर कर रख दिया है.

पवना हाई स्कूल में थे तैनात
घटना भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र की है. यहां दक्षिण एकवना गांव के पास एक भीषण रोड एक्सीडेंट में दो शिक्षकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक शिक्षक पवना हाई स्कूल में पढ़ाते थे. दोनों एक ही विद्यालय में पदस्थापित थे और साथ में पढ़ाने जा रहे थे. इसी दौरान यह बड़ा हादसा हुआ और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

14 साल के बच्चे को मारी गोली
दूसरी घटना भी भोजपुर जिले की है. कोईलवर थाना क्षेत्र के हरहंगी टोला गांव में बदमाशों ने एक बच्चे को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि जिस बच्चे को गोली मारी गई है, उसकी उम्र महज 14 वर्ष है. दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. गोली लगने के कारण बच्चा जख्मी हो गया है. उसे इलाज के आरा सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

हादसे में तीन घायल
उधर, गया जिले में सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मामला टनकुप्पा थाना के अटकुरवां की है. यहां दो बाइक के बीच सीधी टक्कर में तीन व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गए. हादसे के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए एनएमसीएच रेफर किया गया है.