आ गया SHERNI का Trailer,इस दिन आयेगी फिल्म

Share It

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म ‘Sherni’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पहले पोस्टर (Poster) फिर टीजर (Teaser) और अब आखिरकार फिल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर (trailer) रिलीज कर दिया गया। जैसा कि हमने पहले भी बताया था कि फिल्म का निर्देशन अमित मसुरकर (Amit Masurkar) ने किया है। लेकिन ट्रेलर के रिलीज होने के साथ-साथ फिल्म रिलीज होने की तारीख भी बता दी गई है। ये फिल्म इस महीने की 18 तारीख यानी 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम करेगी। फिल्म में विद्या के साथ इला अरुण(Ila Arun), शरत सक्सेन (Sharat Saxena) और मुकुल चड्डा(Mukul Chadda) सहित कई अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

पहले की तरह ही जैसे पोस्टर और टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड (Trend) करने लगा था वैसे ही ट्रेलर रिलीज (Trailer Release) होने के कुछ ही देर में सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड (Trend) करने लगा है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्में में आपको विद्या बालन (Vidya Balan) की बेहतरीन अदाकारी देखने का फिर से मौका मिलने वाला है। जैसा कि टीजर और पोस्टर देखने के बाद यह क्लियर हो गया था की फिल्म में विद्या एक फॉरेस्ट ऑफिसर (Forest Officer) के किरदार में दिखेंगी। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जंगल का शेर कैसे आम गांव वालों के लिए खतरा बनता जा रहा है, और इसी खतरे से बचाने के लिए विद्या जंगलों में निकलती है। साथ ही एक फॉरेस्ट ऑफिसर के रूप में एक महिला को देखकर लोग उनके काम पर शक भी करते हैं कि कहीं उनसे यह काम संभव है भी या नहीं। ट्रेलर के शुरुआत में आपको थोड़ी सरकास्टिक कॉमेडी (sarcastic comedy) देखने को मिलेगी।

फिल्म निर्देशक ने फिल्म की कहानी बताते हुए कहा कि “शेरनी मानव जाति और जानवरों के बीच संघर्ष के जटिल मुद्दों की खोज करती है। विद्या बालन एक मध्य-स्तरीय वन अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो कई बाधाओं और दबावों के बावजूद, पर्यावरण में संतुलन बनाए रखने के लिए, अपनी टीम और स्थानीय सहयोगियों के साथ काम करती है।“ यह फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है। यह फिल्म 18 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म के अमेज़न प्राइम पर रिलीज की जा रही है जिसे लेकर नेटीजंस (netizens) काफी उत्सुक हैं।