Maharani Trailer : दमदार डायलॉग्स के साथ बिहार की राजनीति का आइना बनी महारानी, देखें ट्रेलर

Share It

Trending Bihar, Entertainment Desk

सोनी लिव (Sony Liv) की आने वाली पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज महारानी (Maharani) का ट्रेलर आ गया है। इस सीरीज में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बिहार की एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं जो समय आने पे बिहार की राज नीति की महारानी बन जाती हैं।

एक मिनट नौ सेकंड का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग हैं और ये बिहार की राजनीति के खेल के अंदर ले जाता है। ट्रेलर एक ढलती शाम के साथ शुरू होती है और बैकग्राउंड में आवाज आती है,”शतरंज से भी ज्यादा जटिल है बिहार की राजनीति, जहां घोड़े और हाथी की भी जाति होती है।” ट्रेलर में पीछे पियूष मिश्रा (Piyush Mishra) की आवाज सुनाई देती है जो इस सीरीज की कहानी के सूत्रधार हैं।

सीरीज को पूरी तरह शतरंज की बिसात पर तैयार किया गया है। इसमें एक्टर सोहम शाह बिहार के मुख्यमंत्री के किरदार में दिख रहे हैं, जबकि अमित स्याल वपक्षी पार्टी के एक नेता किरदार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में दिखाए गए सीरीज के डायलॉग्स काफी बेहतरीन और दमदार हैं।

ये सीरीज ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 28 मई को स्ट्रीम होगी। सीरीज को करण शर्मा (Karan Sharma) ने डायरेक्ट किया है। इसका स्क्रीनप्ले और कहानी सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) और नंदन सिंह (Nandan Singh) ने लिखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.