Tarla Joshi : नहीं रहीं साराभाई की बा

Share It

कोरोना ने कईयों के अपनों को छीना तो कई बच्चों को अनाथ बना दिया। यहां तक की इस वायरस ने अमीर गरीब में फर्क तक नहीं किया और बॉलीवुड हॉलीवुड या चाहे साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री हो सभी जगह अपना कहर मचाये रखा है। लगातार एक बाद एक सितारों से जुड़ी दुखद खबरें हमारे सामने आए जा रही है। और आज एक और टीवी जगत से जुड़ी अभिनेत्री का निधन हो गया। साल 2011 में आई डेली शोप ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में ‘बड़ी बीजी’ का किरदार निभाने वाली तरला जोशी (Tarla Joshi) का अचानक हार्ट अटैक आने से निधन हो गया।

  • तरला कई TV Shows में ‘बा’ के किरदार नजर आ चुकी हैं। सीरियल ‘बंदिनी’ की सितारा तरला जोशी एक अनुभवी अदाकारा थीं।
  • उनको शो ‘बंदिनी’ में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए हमेशा सराहना मिली थी। जो कि कई साल से शोबिज की दुनिया का हिस्सा रही थी।
  • तरला जोशी ने हिट सीरियल ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में इंद्रवदन की मां बा का रोल किया था। सीरियल के बाद वो बा के नाम से मशहूर हो गई थीं।

तरला का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। इस बात की जानकारी टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया से दी है। तरला के निधन के बाद टीवी शो जगत के लोगों के बीच शोक का माहौल जारी है। वो शोबिज की दुनिया का बड़ी और चमकती सितारा थीं जिनके निधन से सबको सदमा लगा है।