Ray : श्रीकांत तिवारी के नौकरी बदलने पे Netflix और Amazon Prime का ट्विटर ट्रेंड, देखें वीडियो

Share It

नेटफ्लिक्स ने Ray का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसमें मशहूर फिल्ममेकर सत्यजित रे की चार कहानियां दिखाई जाएंगी। इन चारों कहानियों को अलग-अलग डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है। इसमें हर कहानी को दमदार दिखाने के लिए दिग्गज एक्टर्स को कास्ट किया गया है। मनोज बाजपेयी और केके मेनन स्टार ये सीरीज 25 जून को रिलीज होगी। ट्रेलर में हर कहानी की एक झलक दिखाई गई है।

लीड एक्टर्स में अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर, मनोज बाजपेयी, श्वेता बसु प्रसाद, अनंदिता बोस, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राधिका मदान और चंदन रॉय सान्याल जैसे सितारे हैं। जो चार कहानियां हैं उनके नाम हैं- फॉरगेट मी नॉट, बहरुपिया, हंगामा क्यों है बरपा और स्पॉटलाइट. इन्हें अभिषेक चौब, श्रीजीत मुखर्जी और वासन बाला ने डायरेक्ट किया है।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की सफलता की बुलंदियों को छू रही है। अमेजन प्राइम वीडियो के ‘द फैमिली मैन’ से नेटफ्लिक्स के ‘रे’ तक की छलांग पर दो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने शानदार तरीके से ट्रेंड छेड़ दिया है। जिसके चलते अभिनेता के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। नेटफ्लिक्स की ‘रे’ में मनोज बाजपेयी एक गजल गायक मुसाफिर अली की भूमिका निभाएंगे, जो अपना खोया हुआ गौरव वापस पाना चाहता है। अपनी जर्नी में, उसका सामना एक रहस्यमय अजनबी (गजराज राव) से होता है, जो उन्हें अपने वक्त को वापस पाने में मदद करता है।

नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर को साझा करते हुए मनोज बाजपेयी की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज, द फैमिली मैन 2 का उल्लेख किया और लिखा “मनोज वाजपेयी नेटफ्लिक्स सीरीज़ में आ रहे हैं! हमें खुशी हैं कि आप इस फैमिली का हिस्सा हैं।”

अमेज़न प्राइम के ट्विटर हैंडल ने जल्द ही नेटफ्लिक्स की तरफ से ट्वीट किए मनोज वाजपेयी की सीरीज के ऐलान करने पर प्रतिक्रिया दी। अमेजन प्राइम ने लिखा, “श्रीकांत तिवारी (द फैमिली मैन 2 में मनोज बाजपेयी का किरदार) को नौकरी बदलने में बड़ी कठिनाई हुई होगी।”