DEEPIKA PADUKONE – हीरे सी मुस्कान के साथ दीपिका भी SEVEN ‘HAPPY WOMEN’ सूची में

Share It

दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं। चोपार्ड के सह-अध्यक्ष और कलात्मक निदेशक, कैरोलिन शेफेले ने हैप्पी डायमंड्स को मूर्त रूप देने के लिए अद्वितीय प्रभाव वाले नामों को चुना है। जिसमे से एक नाम बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (DEEPIKA PADUKONE) का भी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने ‘हैप्पी डायमंड’ अभियान के तहत चोपर्ड की ‘सेवन हैप्पी वुमन’ सूची में जगह बनाई है। सूची में अन्य नामों में अजा नाओमी किंग(AJA NAOMI KING), जंग रियो-वोन(JUNG RYEO-WON), सैडी सिंक(SADIE SINK), ऐनी नाकामुरा(ANNE NAKAMURA), डोर्रा जरौक(DORRA ZARROUK) और यांग जी(YANG ZI) शामिल हैं।

“मैसन के सात दोस्त, जो अपने-अपने तरीके से, दुनिया में रहने और युग की भावना के मालिक होने के एक मजबूत, स्वतंत्र, आनंदमय तरीके का प्रतिनिधित्व करते हैं।

https://www.chopard.com/intl/happy-diamonds-influencers

चोपार्ड के अनुसार दीपिका पादुकोण, अजा नाओमी किंग, जंग रियो-वोन, सैडी सिंक, ऐनी नाकामुरा, डोर्रा जरौक और यांग जी सभी ने अपने समय के कोड को इस तरह से समझ लिया है कि वे एकवचन और उदार दोनों तरह से अपनी राह दिखा सकें।” उनकी शक्तिशाली आवाजें हैं जो कैरिन शेफेले – कैरोलिन शेफेले की मां के साथ प्रतिध्वनित होती हैं – जिन्होंने एक बार कहा था, भविष्य के पहले स्केच के साथ हैप्पी डायमंड्स का सामना करना पड़ा, ‘हीरे तब खुश होते हैं जब वे स्वतंत्र होते हैं।’