खुद को अनाथ और तबाह महसूस कर रहे हैं अभिनेता Shekhar Suman

Share It

बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन शेखर सुमन (Shekhar Suman) की मां का निधन हो गया है। शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। शेखर ने लिखा, ‘मेरी प्यारी मां जिसे मैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता था उनका निधन हो गया। मैं खुद को अनाथ और तबाह महसूस कर रहा हूं। हर समय हम सभी के लिए मौजूद रहने के लिए शुक्रिया मां। मैं आपको अंतिम सांस तक याद करता रहूंगा। आपके आशीर्वाद के लिए शुक्रिया’।

वहीं शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने भी अपनी दादी के निधन पर ट्वीट किया है. उन्होंने इस खास ट्वीट में लिखा ”हमारी प्यारी दादी आज का निधन हो गया है, लेकिन वो आखिरी सांस तक लड़ती रहीं प्रार्थना और शांति.”

एक्टर ने कुछ दिनों पहले ही अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने अपनी मां को कोवीशील्ड का डोज लगवाया था। जिसके बाद भी उनकी मां की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी।

शेखर सुमन की मां कई दिनों से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं। पिछले कुछ दिनों से शेखर की मां की हालत भी काफी नाजुक थी। जिस वजह से शेखर और अध्ययन सुमन दोनों ही लगातार उनकी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे।